News_Special छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल की तबीयत बिगड़ी, सभी कार्यक्रम रद्द

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल की तबीयत बिगड़ गई है। बघेल को तेज बुखार और बीपी कम की शिकायत हुई है। इस वजह से उनके आगे के राजनीतिक कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि कांकेर में ही उनको बुखार हो गया था। कोंडागांव पहुंचने पर और ज्यादा तबीयत बिगड़ गई। आपको बता दें कि पीसीसी चीफ भूपेश बघेल सीडी कांड में बेल मिलने के बाद देर रात 3 बजे ही रायपुर से कांकेर पहुंचे थे।

जब वह यहां पहुंचे तो उन्हें बुखार था, लेकिन बावजूद वो कोंडागांव गए। यहां उन्होंने लोगों और कार्यकर्ताओं का सहयोग के लिए आभार जताया। इस दौरान उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। फिलहाल बघेल सर्किट हाउस में मौजूद हैं।

फिलहाल पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। फिलहाल उनका इलाज जारी है। आपको बता दें कि अश्लील सीडी मामले के आरोपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को जमानत मिल गई है। आलाकमान के निर्देश के बाद बघेल के वकील ने जमानत याचिका दायर की थी। जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया और बघेल को जमानत दे दी।

कोर्ट ने बघेल को एक लाख के मुचलके पर रिहा किया है, साथ ही यह भी निर्देश दिया कि वह बिना अनुमति विदेश नहीं जा पाएंगे। इससे पहले कांग्रेस के तमाम आला नेताओं ने भूपेश बघेल से जेल में मुलाकात की और उन्हें आलाकमान की तरफ से मिले निर्देश दिए। आलाकमान का निर्देश था कि वह जमानत के लिए याचिका लगाए और बाहर आकर लड़ें।

गुरुवार सुबह 11 बजे कांग्रेस के कुछ नेता और वकील उनसे जेल में मिले थे। उन्होंने उनके दस्तावेजों में दस्तखत लिए। आपको बता दें कि सोमवार को जिस दिन सीबीआई ने फाइनल चार्जशीट पेश की थी उस दिन भूपेश ने वकील रखने और जमानत लेने से इनकार कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *