Raipur Murder
छत्तीसगढ़ स्पेशल न्यूज़

मर्चेंट नेवी इंजीनियर हत्यकांड में चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी ने इसलिए रची थी साजिश

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने मर्चेंट नेवी इंजीनियर के हत्यकांड का पर्दाफाश मात्र 12 घंटे में कर दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया है कि मर्चेंट नेवी इंजीनियर की हत्या उनकी पत्नी ने ही सुपारी देकर कराई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना रायपुर के गुढ़ियारी थाना इलाके के बंलेश्वरीनगर से लगे एकता नगर में हुई थी।

पढ़ें: छठवीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल में लगाई फांसी, सुसाइड नोट लिखा चौंकाने वाला सच

मर्चेंट नेवी इंजीनियर के.विश्वनाथ शर्मा रविवार तड़के बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे। जैसे ही कमरे में उनकी बेटी ने उन्हें बिस्तर पर इस हाल में पड़े देखा। उसकी चींख निकल गई। मां और भाई को इसकी जानकारी दी। आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। जिसके बाद पुलिस को उनकी पत्नी पर शक गया। जांच में सामने आया कि मर्चेंट नेवी इंजीनियर शराब के आदी थे। इससे उनकी पत्नी परेशान रहती थी। उसने अपने पुरुष दोस्त लवकुश शुक्ला के साथ मिलकर पंडारी के रहने वाले अवनीश यादव को सुपारी दे दी।

पढ़ें: युवक ने अपनी जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई, अंध भक्तों ने शुरू किया चढ़ावा

तीनों ने मिलकर हत्याकांड को अंजाम देने की साजिश रची। इसके बाद रात में घर का दरवाजा खुला छोड़ा गया। दोनों आरोपी रात में घर में घुसे और लोहे की रॉड से मर्चेंट नेवी इंजीनियर के सिर पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। फिलहाल पुलिस ने पत्नी और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने हत्या को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है।

रिपोर्ट: अमित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.