extramarital affairs
News_Special छत्तीसगढ़

प्रेमी की बाहों में निर्वस्त्र थी भाभी, अचानक पहुंच गया देवर और फिर…

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी भाभी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। गुस्साए युवक ने भाभी के प्रेमी पर कैंची से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मंगलवार को जिला गरियाबंद में हुई। दरअसल, युवक अपने घर में दिन दोपहर में सो रहा था। अचानक उसकी नींद खुली तो घर के दूसरे कमरे से अजीब सी आवाज आ रही थी। उसने कमरे में जाकर देखा तो उसकी भाभी अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी।

यह सब देख युवक भड़क गया। युवक ने प्रेमी पर कैंची से हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी खुद घायल को अस्पताल ले गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी पर पता चला कि आरोपी युवक की भाभी और नवापारा राजिम के रहने वाले ज्ञापदास भिलेपारियों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक ज्ञापदास के जीजा का घर आरोपी युवक के घर के बराबर में ही था। इस वजह से मृतक का उसके घर आना-जाना लगा रहता था।

इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। मंगलवार को प्रेमी घर में घुस गया और आरोपी की भाभी के साथ बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। यह देख युवक गुस्से में आग बबूला हो गया और उसने उसपर कैंची से हमला बोल दिया।

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *