Anurag Thakur
उत्तर प्रदेश चुनाव स्पेशल न्यूज़

वीडियो: 10 मार्च को अखिलेश कहेंगे-ईवीएम बेवफा है, ‘जेल वाले हैं या फिर बेल वाले…जानें अनुराग ठाकुर ने ऐसा क्यों कहा?

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर सरगर्मी तेज है। राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटे हैं। भाजपा नेता लगातार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को निशाने पर ले रहे हैं। वहीं, सपा अध्यक्ष भी पलटवार करने से पीछे नहीं है।

रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने डोर टु डोर कैंपेन किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के नारे ‘नई सपा है…’ पर तंज कसा और कहा कि ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है और 10 मार्च के बाद अखिलेश यादव कहेंगे कि ईवीएम बेवफा (EVM Bewafa) है।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाने वाली मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव, कांग्रेस की विधायक रहीं अदिति सिंह और संयुक्ता भाटिया के साथ प्रचार करते हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधा। ठाकुर ने कहा कि रोज प्रेस कांफ्रेंस तो करते हैं लेकिन सपा के प्रत्याशियों की पहली सूची आने के बाद दूसरी सूची नहीं आई है, क्योंकि इस लिस्ट में ‘जेल वाले हैं या फिर बेल वाले…’, सपा गठबंधन वाले नजर नहीं आते।

यह भी पढ़ें: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण, पीएम बोले-NDRF को मजबूत किया

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनता सपा का राज भूली नहीं है, इसलिए प्रत्याशियों को छिप-छिपकर टिकट दिए जा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने समाजवादी पार्टी के 300 यूनिट बिजली देने के वादे पर भी करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि वो जब सत्ता में थे तो जनता को निर्बाध बिजली नहीं दे पाए, आज फ्री बिजली देने की बात करते हैं। जनता उनका विश्वास नहीं करेगी, 10 मार्च अपनी हार के बाद वो ईवीएम को दोष देंगे।

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.