jyotiraditya scindia shivraj singh
चुनाव

भोपाल में पूर्व सीएम शिवराज सिंह से मिलने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बंद कमरे में हुई मीटिंग

भोपाल। एक बार फिर से मध्यप्रदेश की राजनीति में सियासी घमासान शुरू हो गया है। यह घमासान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात से मच है। दरअसल, सोमवार रात में कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे। जानकारी मिली है कि दोनों के बीच लगभग आधे घंटे तक बंद कमरे में बैठक हुई। इस मुलाकात के बाद राज्य की राजनीति में उथल-पुथल मच गई है।

आपको बता दें कि इस मुलाकात की जानकारी सिंधिया के समर्थकों को भी नहीं थी, सिंधिया देर रात भोपाल से सीधे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशौक जैन भाभा को उनके घर पर श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे। यहां से सिंधिया सीधे लिंक रोड स्थित पूर्व सीएम के आवास पर पहुंचे। मुलाकात काफी देर तक चली। मीटिंग के सिंधिया ने कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। शिवराज सिंह ने भी इसे शिष्टाचार मुलाकात ही बताया।

पढ़ें: मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार पर ‘भगवा खतरा’, भाजपा के दिग्गजों का चौंकाने वाला बयान

सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सूबे के सीएम रहे, इसलिए मेरा दायित्व बनता है कि मैं उनसे मिलूं। इसको लेकर उनसे मुलाकात हुई। हालांकि इस दौरान उनसे जब चुनाव में भाजपा ने माफ करो महाराज के जुमले का प्रचार करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो कड़वाहट लेकर पूरी जिंदगी बिता दूं। रात गई, बात गई। मैं पीछे की नहीं आगे की सोचता हूं। चुनावी मैदान में कशमकश चलती रहती है, दिल्ली में हमारी दूसरी भूमिका हैं, राज्य में हम दूसरी भूमिका में है। सिंधिया ने कहा कि हमारी आगे की विचारधारा पर बात हुई है।

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *