lok sabha elections 2019
चुनाव

बीजेपी सांसद गणेश सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, ‘सरकार ने किसानों को धोखा दिया’

सतना। सतना लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी और सांसद गणेश सिंह ने रैगांव विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी रैली में कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करने का वादा कर प्रदेश की सत्ता में काबिज हुई कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। जिले के किसानों को कर्ज वसूली के नोटिस भेजकर कमलनाथ सरकार ने साबित कर दिया कि वह किसान और गरीब विरोधी हैं।

सांसद गणेश सिंह ने कहा कि उंचेहरा तहसील के कई किसानों को नोटिस थमाकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वज्रपात किया है। नोटिस मिलने के बाद से किसानों के घर में हाहाकार मचा है। सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में किसानों से वादा किया था कि सरकार बनते ही दस दिन के भीतर दो लाख तक का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। सौ दिन से ज्यादा बीत गए लेकिन एक भी किसान का कर्ज माफ नहीं किया। अब किसानों के घर बैंक के नोटिस भेजे जा रहे हैं।

पढ़ें: भाजपा नेताओं का कांग्रेस सरकार पर हमला, पौने तीन महीने में किया 281 करोड़ का भ्रष्टाचार

कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए सांसद गणेश सिंह ने कहा कि कमलनाथ के इस कृत्य ने साबित किया है कि वे किसान और गरीबों के घोर विरोधी हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सतना में गला फाड़कर यह झूठ बोला था कि यदि दस दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ नहीं किया तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। जनता देख रही है कि न तो किसानों का कर्ज माफ हुआ और न ही सीएम बदले। उल्टा अब बैंक से किसानों को लंबी-चौड़ी नोटिसें भेजी जा रही हैं, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है। कमलनाथ सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबी है, किसानों के लिए पैसे नहीं हैं, वहीं कमलनाथ के पीए और करीबियों के घर से गरीबों के लूटे हुए करोड़ों अरबों रुपये मिल रहे हैं।
रिपोर्ट: रूप कुमार हरबोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *