Amit Shah
उत्तर प्रदेश चुनाव स्पेशल न्यूज़

यूपी चुनाव: अमित शाह बोले-अब गुंडे जेल में या फिर समाजवादी पार्टी की लिस्ट में हैं

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर अलीगढ़ के अतरौली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित ने केएमबी इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने अतरौली विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कल्याण सिंह के पौत्र संदीप सिंह के लिए वोट मांगे। अमित शाह ने अखिलेश यादव और मायावती की सरकारों पर हमला बोला।

अलीगढ़ के अतरौली में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अलीगढ़ के ताले की फैक्टरी में बुआ-भतीजा की सरकार ने ताला लगा दिया था। भाजपा सरकार के एक जिला-एक उत्पाद के तहत यहां के ताला उद्योग को बढ़ावा दिया गया। अब ताला बनाने की सैकड़ों फैक्ट्री यहां फिर से शुरू हो गई हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू टीके का विरोध करते थे कि ये भाजपा का टीका है हम नहीं लगवाएंगे, उन्होंने देश और UP की जनता को गुमराह करने का प्रयास किया। लेकिन बाद में खुद भी टीका लगवा लिया। अगर लोग उनकी बात मानकर टीका नहीं लगवाते तो क्या कोरोना की तीसरी लहर में बच पाते?।

गृहमंत्री अमित शाह ने हमला करते हुए कहा कि सपा-बसपा के कार्यकाल में पुलिस भी गुंडों से डरती थी तो जनता का क्या हाल होता होगा। लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार आई है, तब से प्रदेश में या तो गुंडे जेल में है या फिर दूसरे प्रदेश में पलायन कर गए, अगर तीसरा कोई गुंडा बचा है तो वह समाजवादी पार्टी की उम्मीदवारों की लिस्ट में हैं।

अमित शाह ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि आज अखिलेश अन्न की पोटली लेकर निकल रहे हैं, और जनता को गुमराह कर रहे हैं। जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली।
इस दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खरीफ और रबी की खेती के बारे में कुछ जानते। वह चुनाव के दौरान अलीगढ़ आए थे उन्होंने कहा कि हम अलीगढ़ में आलू की फैक्टरी लगा देंगे लेकिन उनको यह पता नहीं था कि आलू जमीन के अंदर उगता या फिर बाहर।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का घोषणापत्र: सरकारी बसों में महिलाओं को मुफ़्त यात्रा, 500 रुपये के पार नहीं होगी गैस की कीमत

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जब कांग्रेस ने 10 साल शासन किया, तो पाकिस्तान ने हमारे देश पर आक्रमण किया और हमारे जवानों का सिर कलम कर दिया। तब पीएम मनमोहन सिंह ने कुछ नहीं किया। लेकिन उरी और पुलवामा हमलों के बाद, पीएम मोदी ने 10 दिनों में सर्जिकल स्ट्राइक के साथ पाकिस्तान में आतंकवादियों का सफाया कर दिया

उत्तर प्रदेश के सहसवान में गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब अखिलेश और मुलायम मुख्यमंत्री थे तो इनके साथ आजम खां, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी दिखते थे। लेकिन आप लोगों ने इन्हें तीन साल से देखा है क्या?

Leave a Reply

Your email address will not be published.