UP Election 2022
इंडिया न्यूज़ उत्तर प्रदेश चुनाव

यूपी चुनाव 2022: सीएम योगी का अखिलेश यादव पर हमला, कहा-कुछ लोगों के सपने में भगवान श्रीकृष्ण आ रहे हैं….

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सहारनपुर में 112 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सहारनपुर के किसानों ने, नौजवानों ने, हस्तशिल्पियों नेअपनी मेहनत से सहारनपुर को पहचान दिलाई है। पहले की सरकारों के लिए सहारनपुर दूर होता था। पांच साल में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सहारनपुर एक बार भी नहीं आए होंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं पांच साल में सहारनपुर की दर्जनों यात्रा कर चुका हूं। मेरे लिए जैसा लखनऊ वैसा ही सहारनपुर। पहले की सरकार आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेती थी, हम आतंकवादियों को ठोकने के लिए ATS का सेंटर बना रहे हैं।

सीएम योगी ने कहा कि जब बिजली बनेगी, तभी स्मार्टफोन और टैबलेट चार्ज होंगे। पूर्ववर्ती सरकारों में यदि युवा स्मार्टफोन पा भी जाते थे तो बिना बिजली वे चार्ज ही नहीं कर पाते थे। इन समस्याओं के समाधान के लिए ही यूपी सरकार ने ने नए-नए पावर प्रोजेक्ट स्थापित किए हैं।

योगी ने कहा कि पिछली सरकारों में बिजली तो मिलती नहीं थी, लेकिन बिजली के बड़े-बड़े बिल आ जाते थे। गरीब तबाह और परेशान होता था। वर्ष 2012 से 2017 के मध्य पहला दंगा मथुरा की धरती पर कोसी कलां से प्रारंभ हुआ था। जवाहर बाग की घटना भी हुई। मुजफ्फरनगर का दंगा कौन भूला होगा? अलीगढ़ व बरेली में दंगों की एक लंबी शृंखला थी। पश्चिमी यूपी में बेटियों की सुरक्षा से जो खिलवाड़ होता था, वह किसी से छिपा नहीं था।

सीएम ने कहा कि पिछली सरकार के पास विकास की कोई सोच नहीं थी, वे केवल अपने परिवार व वंश के लिए सोचते थे। पैसा लूटते थे और लूट का पैसा दीवार में चुनवाकर रखते थे। प्रदेश में दंगा कराने के लिए गरीबों से लूटी संपत्ति को लगाते थे।

यह भी पढ़ें: विजय यात्रा: अखिलेश यादव बोले-इस बार यहां के लोग भारतीय जनता पार्टी के झांसे में नहीं आने वाले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में ‘फ्री वैक्सीन-सबको वैक्सीन’ दी जा रही है। अगर कांग्रेस, सपा या बसपा की सत्ता होती तो ये गरीबों का अन्न भी खा गए होते और वैक्सीन का पैसा भी निगल करके भाग गए होते। अखिलेश यादव पर बिना नाम लिए हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों के सपने में भगवान श्रीकृष्ण आ रहे हैं….

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.