Sunil Choudhary
इंडिया न्यूज़ उत्तर प्रदेश चुनाव

Sunil Choudhary Crying: अब हारने की हिम्मत नहीं बची है, बहुत हार चुका…रोते हुए सपा प्रत्याशी और उनकी का वीडियो आया सामने

नोएडा। उत्तर प्रदेश में चुनावी (UP Election 2022) संग्राम ने जोर पकड़ा हुआ है। सभी दल पहले चरण में होने वाले मतदान को लेकर चुनाव प्रचार में जुटे हैं। पार्टियों के उम्मीदवार डोर टू डोर कैंपेन के अलावा नए-नए तरीकों से चुनाव प्रचार में जुटे हैं।

हाल ही में समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी (Samajwadi Party Candidate) और उनकी पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपा प्रत्याशी रोते हुए दिखाई दे रहे हैं और जनता के सामने कह रहे हैं कि अब हारने की हिम्मत नहीं बची, बहुत हार चुका हूं…

इसके अलावा सपा प्रत्याशी की पत्नी अपने पति के लिए आंखों में आंसू लिए और हाथ जोड़कर जनता से वोट देने की अपील कर रही हैं। यह वायरल वीडियो नोएडा से सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी (Sunil Choudhary) और उनकी पत्नी प्रीति चौधरी का है।

सोशल मीडिया पर चौधरी दंपती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि मैं नहीं चाहता कि अबकी बार मैं हार के आ जाऊं, अब हारने की हिम्मत नहीं बची है…बहुत हार चुका मैं, मैं दिल से कहना चाहता हूं कि किसी को गोली मारनी है तो यहां छाती पर मार लेना, पीठ में पीछे से मत मारना, पीछे से मरूंगा तो यह सोचूंगा कि किसने मारा? लेकिन सामने से मरूंगा तो कह सकूंगा कि अपनों से मरके आया हूं…दूसरों ने नहीं मारा है।

सुनील चौधरी का यह वायरल वीडियो चुनाव प्रचार करने के दौरान का है। वह जनता से वोट मांगने पहुंचे थे। वहीं, एक अन्य वायरल वीडियो में सुनील चौधरी की पत्नी प्रीति चौधरी दिखाई दे रही हैं। प्रीति एक बुजुर्ग के सामने हाथ जोड़कर, उनके कंधे पर सिर रखकर वोट मांग रही हैं। उनके आंखों में आंसू थे। अन्य महिलाएं प्रीति चौधरी के गले में फूल-माला पहनाकर उनका अभिवादन कर आशीर्वाद दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: UP Election: भाजपा नहीं, सपा को वोट दे दो, मैं और मेरी मां बेईमान को सपोर्ट नहीं करेंगे, सांसद वरुण के नाम से ऑडियो वायरल

गौरतलब है कि 2012 में नोएडा विधानसभा सीट बनी थी। सुनील चौधरी दो बार नोएडा सीट से हार चुके हैं, तीसरी बार भी सपा ने सुनील चौधरी पर ही दांव खेला है। सुनील चौधरी के सामने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और मौजूदा विधायक पंकज चौधरी हैं। 10 फरवरी को यूपी में पहले चरण का मतदान होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.