Akshay Kumar Son Aarav
News_Special मनोरंजन

अक्षय कुमार के बेटे आरव को है क्रिकेट से नफरत, पढ़ें चौंकाने वाला खुलासा

क्रिकेट विश्व कप 2019 के खिताब पर 44 साल का सूखा खत्म करते हुए इंग्लैंड ने कब्जा जमा लिया। सुपर ओवर में भी मुकाबला टाई हुआ। लेकिन मैच में ज्यादा बाउंड्री मारने वाली टीम इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया गया। ऐसे में इग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताब जीता। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को लेकर बॉलीवुड सितारे भी काफी उत्साहित दिखाई दिए।

फाइनल मुकाबला देखने के लिए अक्षय कुमार, नीना गुप्ता और अनुपम खेर भी फाइनल मुकाबला देखने लॉर्ड्स मैदान पर पहुंचे। इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने बेटे को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे आरव को क्रिकेट बिलकुल पसंद नहीं है, वहीं इसके उलट बेटी नितारा को यह खेल काफी पसंद है।

मैच शुरू होने से पहले फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव बातचीत में अक्षय कुमार ने पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्मण और प्रेजेंटर जतिन सपरू के साथ मस्ती की। इस दौरान उन्होंने बताया कि मेरा बेटा क्रिकेट से नफरत करता है क्योंकि मैं इसे बहुत ज्यादा देखता हूं, लेकिन बेटी नितारा को ये देखना बहुत पसंद है। जब भी मैं स्पोर्ट्स देखता हूं वो भी मेरे साथ इस खेल को देखती है। अक्षय ने अपने बचपन का किस्सा शेयर किया और बताया कि वह स्कूल के दिनों में खूब क्रिकेट खेला करते थे। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का टीजर वीडियो रिलीज हो गया है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।
रिपोर्ट: अकांक्षा मिश्रा

पढ़ें: कश्मीर: सीआरपीएफ के दो जवानों ने तेज बहाव नाले में कूदकर बचाई लड़की की जान, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *