नाना पाटेकर ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की
News_Special मनोरंजन

तनुश्री विवाद में नाना पाटेकर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले ‘जो सच कल था आज भी वही है’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के यौन शोषण के आरोपों के बाद नाना पाटेकर ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। हालांकि इस कॉन्फ्रेंस में वो ज्यादा नहीं बोले, उन्होंने कहा कि 10 साल पहले जो सच था वही आज भी है। मुझे जो कहना था मैंने कह दिया। थैंक्यू वेरी मच।

इतना कहकर नाना पाटेकर मीडिया के सवालों से कन्नी काटते हुए नजर आए। मीडियाकर्मी लगातार उनसे सवाल करते रहे, लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

इस दौरान नाना ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। नाना ने अपनी बात दोहराई और कहा कि सच तो सच ही रहेगा। तनुश्री झूठ बोल रही हैं, मैंने 10 साल पहले भी यही बात कही थी’। इसके बाद नाना पाटेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर निकल गए।

मीडियाकर्मियों के पीछे पड़ने पर उन्होंने फिर एक बात कही कि मेरे वकील ने कहा है कि किसी भी चैनल से बात न करो, नहीं तो मैं हमेशा आपसे मिलते ही रहता हूं। मुझे कोई दिक्कत नहीं थी, थैंक्यू वेरी मच।

आपको बता दें कि नाना की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज के लिए पहले से ही तय थी, लेकिन देर रात मीडिया को बताया गया कि इसे टाल दिया गया है। नाना के बेटे मल्हार नाना पाटेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस टलने की जानकारी जारी की थी।

पढ़ें: नाना पाटेकर के खिलाफ थाने पहुंची तनुश्री, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, गणेश आचार्य का भी नाम

गौरतलब है कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया। आरोप है कि 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया था।

उन्होंने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की थी।
गणेश आचार्य ने अचानक गाने के स्टेप्स बदलवा दिए थे।

इस बीच गाने में नाना पाटेकर की एंट्री हो गई और उनके साथ जोर जबरदस्ती की गई। तनुश्री ने इसका विरोध किया और शूटिंग छोड़कर जाने लगीं। तब नाना पाटेकर के इशारे पर मनसे के राजनीतिक गुंडों ने उन पर हमला कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *