Ajaz khan
News_Special मनोरंजन

सलमान खान के शो का ये कंटेस्टेंट हुआ गिरफ्तार TikTok वीडियो से नफरत फैलाने का आरोप

मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया है। पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान को एक साम्प्रदायिक वीडियो का समर्थन करने के आरोप में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टिक टॉक 07 ग्रुप ने यह वीडियो बनाया था। इस वीडियो में बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉगग की मिमिक्री की गई थी, साथ ही मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था। हाल ही में भीड़ द्वारा झारखंड में तरबेज अंसारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद टिक टॉक पर वीडियो बनाया गया था।

टिक टॉक 07 ग्रुप के साथ एजाज खान ने एक वीडियो बनाकर शेयर किया था। इसमें मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया गया था, इसके अलावा इसमें एक धर्म विशेष पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना। मुंबई क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान को गिरफ्तार किया गया है। एजाज खान को सेक्शन 153A और सेक्शन 67 के तहत पकड़ा गया है। पुलिस एजाज को कोर्ट में जल्द पेश करेगी। फिल्म मेकर अशोक पंडित ने एजाज की गिरफ्तारी की जानकारी ट्वीटर पर दी। उन्होंने ही एजाज खान के विवादित वीडियो को लेकर एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

अशोक पंडित ने एजाज खान की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट किया, लिखा कि ‘विवादित टिक टॉक वीडियो बनाने पर एजाज खान की गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया। आगे लिखा कि मैंने ही 16 जुलाई को जुहू पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। गौरतलब है कि एजाज खान इससे पहले भी कई बार विवादों में रहे हैं। पिछले साल उन्हें एंटी नारकोटिक्स सेल ने ड्रग्स रखने के आरोप में होटल से गिरफ्तार किया था।

पढ़ें: भारत की पाकिस्तान पर बड़ी जीत, कुलभूषण जाधव को नहीं होगी फांसी

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *