priyanka chopra
News_Special मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा ‘जय हिंद’, भड़क गईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, पढ़ें क्या बोले वो

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के 12वें दिन बाद भारतीय वायु सेना ने पाक में कार्रवाई कर आतंकियों के कैंप पर हमला किया, जिसमें कई आतंकी मारे गए थे। इस घटना के बाद जब लोगों ने सेना की बहादुरी का बहुत जोरों से उत्सव मनाया तो कुछ पाकिस्तानियों को ये रास नहीं आया।

पाकिस्तान के बालाकोट में 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक की, इसका देशभर में उत्सव मनाया गया, लोग तिरंगा लेकर सड़कों पर निकल पड़े। लोगों ने जश्न मनाना शुरु कर दिया। बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने सेना का मनोबल बढ़ाया और ट्वीट कर सेना की बहादुरी को सलाम किया।

इसी कड़ी में प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट किया और लिखा- प्रियंका ने लिखा- ‘जय हिंद’। इसके साथ ही उन्होंने तिरंगे का इमोजी भी बनाया। प्रियंका के इस ट्वीट से कुछ पाकिस्तानी एक्ट्रेर्स नाराज हो गईं।

पाकिस्तानी एक्टर अरमीना खान उन्होंने ट्वीट किया- क्या?!!! लेकिन क्या आप @UNICEF की गुडविल एंबेसडर नहीं हैं? हर कोई इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले और अगली बार जब भी प्रियंका शांति और सद्भावना के बारे में बोलेंगी तो उन्हें इस ढोंग के बारे में याद दिलाएं।

अरमीना खान ही नहीं, उनके अलावा सीरियल ‘जिंदगी गुलजार है’ फेम एक्ट्रेस सनम सईद ने भी ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा पर पलटवार किया। लिखा कि ‘निर्दोष लोगों की हत्या की शर्म को ढकने के लिए कोई भी झंडा इतना बड़ा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *