Ranveer singh deepika padukone
News_Special मनोरंजन

दीपिका-रणवीर की प्राइवेट शादी का एक और वीडियो लीक, देखिए खिलजी की खुराफाती

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में एक दूसरे के हो गए हैं। यह शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से हुई।मेहमानों के फोन पर टैप चिपका दी गई, ताकि कोई फोटो या वीडियो बाहर ना जा सके।

लेकिन फिर भी शादी से जुड़े कई वीडियो सामने आ गए हैं। इसमें एक वीडियो सबसे खास है। इस वीडियो में रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत के गाने खलीबली पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म एयरलिफ्ट की एक्ट्रेस निमरत कौर ने दीपवीर को शादी की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ‘जिंदगी के हर कदम पर तुम्हारा आपस में साथ बना रहे।’

बता दें कि अनिल कपूर और उनके परिवार को रणवीर ने शादी में नहीं बुलाया है। दरअसल, रणवीर सिंह के दादा और सोनम कपूर की नानी भाई-बहन हैं। अनिल कपूर इस बात से बहुत खफा हैं कि परिवार का सदस्य होने के बावजूद भी उन्हें शादी में नहीं बुलाया गया।

बता दें कि कपूर परिवार इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहा है। लेकिन इटली जाने से पहले दीपवीर ने पूरे बॉलीवुड जगत से सिर्फ शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, फराह खान और आदित्य चोपड़ा को शादी में बुलाया।

दीपिका रणवीर की शादी के लगातार वीडियो लीक हुआ है। जिसमें वो करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की रस्में अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *