News_Special मनोरंजन

सरोज खान का माधुरी के साथ ये वाले गाने पर डांस का वीडियो धड़ल्ले से हो रहा VIRAL

आज हम बात करने जा रहे है कि एक मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर की. जो कि बॉलीवुड में कई गानों पर माधुरी दीक्षित को तिथरना सिखाया और बताया. उनका नाम सरोज खान उर्फ मास्टर जी है. वह काफी हरफनमौला और हंसमुख मिजाज़ की महिला थी.सरोज खान का 3 जुलाई को कॉर्डियक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई, जिसके बाद बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ गई. वह अपने चाहने वालों को हमेशा के लिए अलविदा कह गई, लेकिन उनके गाने पर थिरकना लोगों के दिल और दिमाग में हमेशा राज करेंगे.

बॉलीवुड शौक में डूबा

वहीं, एक के बाद बॉलीवुड के दिग्गज सितारे अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, शाहरूख खान, प्रिंयका चोपड़ा, जाहन्वी कपूर, करीना कपूर और सारा अली खान सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटो साझा कर, उनकों याद कर दुख व्यक्त कर रहे हैं, जबकि इंटरनेट पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें माधुरी दीक्षित और बॉलीबुड धकधक गर्ल दोनों देवदास के ‘मारा डाला’ गाने पर थिरकते हुई नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियों –

 

वायरल हुई वीडियों में मास्टर जी और माधुरी दीक्षित डांस रियलिटी शो में साफ तौर पर देखा जा रही हैं. दोनों ही ‘मार डाला’ गाने पर ठुमके लगा रही है. माधुरी ने कहा कि- ये काफी बहुत अद्भूत वीडियो है हम दोबारा उनके साथ स्टेज शेयर नहीं कर पाएंगे क्योंकि वो हमें हमेशा के लिए छोड़कर चली गई. साथ ही सरोज खान की बेटी ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए बताया कि- स्वर्गीय सरोज खान की प्रार्थना सभा का आयोजन अगले हफ्ते किया जाएगा. कोरोना वायरस महामारी के चलते ये फैसला लिया गया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कि- मैंने अपनी दोस्त और गुरू सरोज खान को खो दिया है. उनके काम के लिए हमेशा याद करेंगे. उन्होंने मुझे डांस के मंच पर पहुंचने पर मदद कीं. इसके साथ ही दुनिया ने एक प्रतिभाशाली इंसान को खो दिया है. मैं उन्हें हमेशा याद करूंगी. मेरी विनम्र श्रदांजलि उनके परिवार के प्रति व्यक्त करती हूं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित और सरोज खान के रिश्ते मां-बेटी की तरह थे. सरोज खान को माधुरी के साथ गाने पर थिरकना काफी पंसद आता था. इसलिए दोनों के बीच काफी अच्छी बांडिग थी. सरोज खान के निधन के बाद माधुरी ने उनकी बेटी को फोन पर बातचीत कर दुख की खड़ी में संभलने के लिए कहा. सरोज की बेटी भी माधुरी को बड़ी बहन के रूप में मानती है.

रिपोर्ट- तंजीम राना 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *