Shweta tiwari
मध्य प्रदेश मनोरंजन

‘ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’: पढ़ें अभिनेत्री श्वेता तिवारी के विवादित बयान का पूरा सच

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फेमस अभिनेत्री के विवादित बयान से भूचाल आ गया है। वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ के लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने यह बयान दिया। कार्यक्रम में श्वेता ने कहा कि मेरी ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। हालांकि श्वेता ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही दी, लेकिन इस बात पर बखेड़ा हो गया है।

मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) ने भोपाल कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में जांच करने और रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दे दिए हैं। दरअसल, मनीष हरिशंकर की वेब सीरीज शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर की शूटिग मध्य प्रदेश में चल रही है।

इसको लेकर रोहित राय, कंवलजीत, सुरभराज जैन के साथ श्वेता तिवारी इस समय भोपाल में हैं। प्रमोशन इवेंट में अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने आपत्तिजनक कमेंट किया था। दरअसल, भोपाल में अभिनेता सलिल आचार्य एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ के लॉन्च इवेंट को होस्ट कर रहे थे।

विवाद के बाद सलिल सामने आए और उन्होंने श्वेता के विवादित बयान का सच सबको बताया। सलिल ने एक वीडियो जारी किया, वीडियो में वो कह रहे हैं कि श्वेता तिवारी की जिस क्लिप पर विवाद हो रहा है उसमें थोड़ा मिसकम्यूनिकेशन हुआ है।

स्टेज पर मैं ही था और मैंने ही सवाल किया था। मेरे सामने सौरभ राज जैन बैठे थे, वे कई माइथॉलॉजिकल शो कर चुके हैं।
मैंने उनसे सवाल किया कि भगवान से लेकर सीधे ब्रा फिटर का रोल, उसके बाद श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया। जी हां, यही भगवान से हम फिटिंग करवा रहे हैं। ये कॉन्टैक्सट के रेफरेंस में था। अब आप भी समझ गए होंगे श्वेता ने यह विवादित बयान किस संदर्भ में दिया था।

यह भी पढ़ें: लाइव वीडियो में सुसाइड: शख्स ने आरोप लगाकर खाया जहर, कांग्रेस नेता का नाम भी आया

वहीं, इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि मैंने वह वीडियो देखा और सुना है। उन्होंने कहा कि मैं इस बयान की निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया है कि 24 घंटे में इसके तथ्यों और विषय, संदर्भ की जांच की जाए, साथ ही रिपोर्ट सौंपी जाए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रिपोर्ट: अमित सिंह

One thought on “‘ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’: पढ़ें अभिनेत्री श्वेता तिवारी के विवादित बयान का पूरा सच

Leave a Reply

Your email address will not be published.