siya kakkar
News_Special ट्रेंङिग मनोरंजन

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की मौत से पहले का मैनेजर ने खोला राज, बताया असली सच!

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद एक और सेलिब्रिटी ने सुसाइड (commits suicide) कर लिया। देश की राजधानी दिल्ली निवासी 16 साल की टिकटॉक स्टार (tiktoke star) सिया कक्कड़ (siya kakkar) ने फांसी लगाकर जान दे दी। सिया कक्कड़ की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। सिया के फॉलोअर्स को तगड़ा झटका लगा है। सिया की आत्महत्या की खबर के बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस सिया ने आत्महत्या क्यों कि इसकी वजह का पता लगने में जुटी है।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सिया के करीबी लोगों से पूछताछ कर रही है। जानकारी मिली है कि टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने इस कदम को उठाने के कुछ घंटे पहले ही डांस करते हुए एक वीडियो अपलोड किया था। बुधवार की रात भी टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ रोजाना की तरह सामान्य थीं। आत्महत्या करने से पहले एक गाने के सिलसिले में सिया कक्कड़ ने अपने मैनेजर से भी बात की थी। उस समय भी टिकटॉक स्टार बहुत ही सामान्य थीं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक बोले-एक केंद्रीय मंत्री पीएम मोदी के करीबी हैं, वो चूड़ी तो क्या सबकुछ…भाजपा में उबाल

दिल्ली पुलिस भी अभी मामले में कुछ कहने को तैयार नहीं है। हालांकि सूत्रों ने दावा किया है कि टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ पिछले काफी समय से टिकटॉक पर वीडियो बनाने के लिए धमकी मिल रही थी। इन धमकी की वजह से टिकटॉक स्टार परेशान हो जाती थी। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सिया ने आत्महत्या क्यों की।

राजधानी दिल्ली की गीता कॉलोनी में सिया अपने परिवार के साथ रहती थीं। सिया के परिवार में माता-पिता एक भाई और एक बहन हैं। जानकारी मिली कि टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी, इस वीडियो में सिया पंजाबी गाने पर डांस कर रही थीं।

यह भी पढ़ें: बिहार में 83 लोगों की मौत पर PM मोदी ने शोक व्यक्त किया

वहीं, इस बात का खुलासा भी हुआ कि बुधवार की रात को टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ और उनके मैनेजर अर्जुन सरीन की एक गाने के सिलसिले में बात हुई थी। सिया का मूड काफी अच्छा था। मैनेजर अर्जुन ने बताया उन्हें नहीं पता आखिर सिया ने ऐसा क्यों किया और इतना बड़ा कदम उठा लिया।
रिपोर्ट: तंजीम राणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *