News_Special हरियाणा

आप के प्रदेश अध्यक्ष का विवादित बयान, बोले- ‘भाजपा नेता कुकर्म करवाएं, 20 लाख ले जाएं’

रोहतक। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने गैंगरेप के मामलों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी गैंगरेप पीड़िता को सरकार की तरफ से 2 लाख रुपये मुआवजा देने की कोशिश की गई है। यह एक भद्दा मजाक है।

उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि जिस भाजपा नेता को लगता है कि एक लड़की की इज्जत की कीमत दो लाख रुपये है, वो कुकर्म कराएं उन्हें 20 लाख रुपये मैं दूंगा।

नवीन जयहिंद ने प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत में यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि इस समय प्रदेश के अंदर कौरवों का राज चल रहा है, सीएम धृतराष्ट्र की भूमिका में हैं।

उन्होंने लगातार रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। सरेआम महिलाओं की इज्जत से खेला जा रहा है। प्रदेश की पुलिस नेताओं की सुरक्षा में व्यस्त है।

खट्टर सरकार पर हमला करते हुए नवीन ने कहा कि रेवाड़ी की बेटी को न्याय चाहिए, सरकार की खैरात नहीं। प्रदेश के मुख्यमंत्री इस मामले पर जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम सिर्फ सफाई अभियान की बात कर रहे हैं, अगर सफाई करनी है तो प्रदेश से बलात्कारियों और अपराधियों की सफाई करें। जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री हर मोर्चे पर विफल साबित हो रहे हैं, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *