dalit boy beaten
News_Special हरियाणा

भैंस नहीं नहलाने पर युवक को अर्धनग्न कर बर्बरता से पीटा, वीडियो वायरल, एसआईटी करेगी जांच

सोनीपत। हरियाणा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दबंगों ने एक युवक को इस कदर पीटा की वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो गए। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद एसआईटी का गठन कर दिया गया है। घटना 25 दिन पहले की बताई जा रही है। फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है।

घटना हरियाणा के सोनीपत की है। गन्नौर के बजाना कलां में खेत में काम करने से मना करने पर दो युवकों ने दलित युवक की बेरहमी से पिटाई की। वायरल वीडियो में डंडे से युवक को अर्धनग्न करके बुरी तरह पीटा जा रहा है। वीडियो में एक युवक उसे थप्पड़ और घूंसों से पिटाई करते हुए भी दिख रहा है। दबंगों ने पिटाई का वीडियो भी बनाया, और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में सुनाई दे रहा है कि एक युवक हाथ में लाठी लेकर पीड़ित युवक को अर्धनग्न कराता है, फिर युवक दोनों हाथों में लाठी लेकर उसकी बुरी तरह से पिटाई करता है, इसके बाद पीड़ित युवक उससे बचने की गुहार लगाता है। इसी बीच दूसरा आरोपी युवक उसके मुंह पर थप्पड़ मारता है, कमर में घूंसों से वार करता है। वीडियो में आरोपी युवक यह बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि भैंस को नहलाएगा। तूने हमारा फोन नंबर भी ब्लैक लिस्ट में डाल दिया।

बताया जा रहा है कि घटना 25 दिन पहले की है, वीडियो अब वायरल हुआ है, इस पर गन्नौर पुलिस हरकत में आ गई है। वीडियो के आधार पर पुलिस पीड़ित युवक के परिजनों के पास पहुंची और पीड़ित के पिता के बयान पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से पीड़ित युवक गांव छोड़कर दिल्ली पहुंच गया और परिचित के पास रह रहा है।

एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर नवदीप सिंह ने भी ट्वीट करके जांच के लिए एसआईटी के गठन की जानकारी दी। थाना प्रभारी दिनेश कुमार के मुताबिक, पीड़ित युवक के पिता की शिकायत पर एससी-एसटी एक्ट के अलावा विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डीएसपी गन्नौर, डीएसपी गोहाना, सीआईए 2 व थाना प्रभारी के नेतृत्व में चार टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *