स्पेशल न्यूज़ हरियाणा

हरियाणा के निजी अस्पताल में गैंगरेप, डॉक्टरों और कर्मचारियों समेत 16 लोगों ने की दरिंदगी !

फरीदाबाद। हरियाणा के एक अस्पताल में मरीज के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है, पीड़िता के साथ 16 लोगों ने गैंगेरप किया। आरोप है कि इनमें एक अस्पताल का पूर्व कर्मचारी था, जबकि 16 कर्मचारी यहीं काम करते हैं।

घटना फरीदाबाद जिले की है। बीके सिविल अस्पताल में करीब दो महीने पहले एक युवती को भर्ती कराया गया था। जिस दिन युवती को भर्ती कराया गया, अगली रात को वह अस्पताल से गायब हो गई।

युवती सोमवार को अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। पीड़िता ने अस्पताल के एक पूर्व कर्मचारी समेत 16 लोगों पर गैंगेरप का आरोप लगाया।

इनमें से ज्यादातर आरोपी अस्पताल के कर्मचारी हैं, पुलिस युवती को लेकर अस्पताल पहुंची और घटनास्थल की पहचान कराई। पुलिस ने युवती को 164 के बयान करवाने के लिए कोर्ट भेज दिया है।

थाना सारन इलाके के अंतर्गत एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने जुलाई को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसने अपनी बेटी को 14 जून को बीके सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था, रात में अगले दिन रात को उसकी बेटी अस्पताल से गायब हो गई।

सोमवार को अचानक युवती अपने घर पहुंची। युवती ने पूरा घटनाक्रम मां को बताया। यह सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने गैंगरेप के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस का इस मामले में कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है, क्योंकि पीड़िता एक बयान पर कायम नहीं है, वह बार-बार बयान बदल रही है, पीड़िता को घटनास्थल पर ले जाया गया था।

लेकिन उसने घटनास्थल की पहचन नहीं की। पीड़िता ने बताया कि शवगृह से सटी खाली जगह पर एक काले रंग की कार में उसके साथ गैंगरेप किया गया। युवती ने डॉक्टरों के भी नाम लिए थे, लेकिन उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.