Yogi Adityanath
चुनाव हरियाणा

सीएम योगी का कांग्रेस और पाकिस्तान पर हमला, अनुच्छेद 370 खत्म होने से दोनों परेशान

हिसार। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिसार में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर को मुख्य धारा से जोड़ा है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर दिया। मोदी सरकार में इच्छा शक्ति है। हरियाणा की धरती सोना उगलती है। हरियाणा के नौजवान सीमा की सुरक्षा करते हैं।

योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान 370 के हटन से परेशान है। राहुल गांधी को धारा 370 हटने से परेशानी हुई। सीएम ने लोगों से पूछा कि क्या कांग्रेस को वोट करेंगे। सीएम योगी ने आगे कहा कि हरियाणा में बेटियों की संख्या कम हो रही थी। सरकार ने इसको लेकर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का अभियान चलाया। खट्टर सरकार ने अभियान को सफल किया।

सीएम योगी ने कहा कि हरियाणा को नई पहचान दी। गरीबों के लिए सरकार ने काम किया। गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए। गरीबों को पीएम आवास दिए। बिजली, आयुष्मान बीमा दे रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने 3 तलाक की कुप्रथा खत्म कर दी। अब नारी की गरिमा का सम्मान कर रहे हैं। बिना भेदभाव के योजना का लाभ दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अब इस दिग्गज ने पार्टी को कहा ‘बाय-बाय’

सीएम योगी ने कहा कि बुजुर्गों को पेंशन दे रहे हैं। मोदी सरकार ने गरीबों के लिए काम किया है। गरीबों के जीवन स्तर को सुधारा है। खट्टर सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया। अब किसानों को डेढ़ गुना फसल का दाम मिल रहा है। स्पोर्ट स्टेडियम खट्टर ने बनवाया। 2024 तक घर-घर तक पानी पहुंचेगा। पेयजल योजना से घर-घर पानी पहुंचेगा।

सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी जीतेगी, विकास करेगी, बीजेपी नारी शक्ति का सम्मान करती है। नवरात्र में देवी की पूजा करते हैं। देवी के अलग-अलग रुप की पूजा करते हैं। नौवें दिन कन्या पूजन करते हैं। बेटियों का अभिनंदन होना चाहिए। भाजपा सरकार आंतकवाद, नक्सलवाद को खत्म कर रही है। देश विकास की नई ऊंचाईयों पर पहुंच रहा है। पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार था लेकिन बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार खत्म किया। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार में नौजवानों को नौकरी मिली है।
(रिपोर्ट: अमित कुमार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *