News_Special हरियाणा

बीजेपी विधायक का चौंकाने वाला बयान, बोलीं- बेरोजगार युवक कर रहे बलात्कार

जींद। हरियाणा की बीजेपी विधायक ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बेरोजगारी से परेशान और हताश होकर युवा दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

रेवाड़ी की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप की पृष्ठभूमि में बीजेपी विधायक प्रेमलता के बयान आया है। इस बयान के बाद विवाद पैदा हो गया है।
विधायक प्रेमलता ने कहा है कि बेरोजगारी से परेशान और हताश होकर युवा दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दे रहे हैं। आज भी लोगों का महिलाओं के प्रति नजरिया ठीक नहीं है।

आपको बता दें कि केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह की पत्नी और जींद जिले के उचाना कलां से विधायक प्रेमलता ने चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम के बाद यह बयान दिया।

उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा कि इस तरह की घटनाएं बेहद चिंताजनक और दुखद हैं। इसके लिए समाज के कुछ वर्ग के लोगों का गंदा नजरिया जिम्मेदार है।

प्रेमलता ने कहा कि हरियाणा की खट्टर सरकार ऐसे अपराधों पर रोकथाम के लिए कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने दुष्कर्म के मामले में फांसी के प्रावधान वाला कानून बनाया है, लेकिन इसके लागू होने में अभी समय लगेगा।

प्रेमलता के इस बयान पर विपक्ष के नेताओं ने निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह से प्रेमलता के बयान के पर प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा कि यह सवाल विधायक से पूछा जाना चाहिए।

विधायक के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश में बेटियों की इज्जत का चीरहरण हो रहा है, ऐस में अपराधियों पर कार्रवाई के बजाय सत्ताधारी पार्टी भाजपा की विधायक ऐसे बयान दे रहीं हैं, जो ‘शर्मनाक’ है।

आपको बता दें कि रेवाड़ी की 19 वर्षीय टापर युवती का बुधवार को तीन लोगों ने बस अड्डे से अपहरण किया था उसके बाद उसे एक खेत में ले जाकर गैंगरेप किया गया। खेत में पहले से कुछ युवक और थे, उन्होंने भी युवती के साथ हैवानियत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *