स्पेशल न्यूज़ हरियाणा

पति- पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी,परिवार में पसरा मातम

कैथल। चीका के गांव पीडल में एक नवविवाहित जोड़े ने देर रात जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। करीब डेढ़ महीना पहले ही दोनों ने स्वजनों की सहमति से ही शादी की थी।

22 वर्षीय मृतक नफे सिंह पीड़ल और 19 वर्षीय उसकी पत्नी पूजा जिला जींद के गांव उझाना की रहने वाली थी। नफे सिंह के पिता बलबीर सिंह ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद वह उनके पास आया था और जहर खाने की जानकारी दी। दोनों को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद चीका थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और कार्रवाई शुरू कर दी थी.

जांच अधिकारी चंदेश्वर ने बताया कि जिस लड़के ने जहर खाया था वह दो भाई हैं। यह दोनों भाइयों में छोटा है। इस लड़के की डेढ़ महीने पहले पूजा के साथ लव मैरिज हुई थी। स्वजनों ने बताया कि दोनों अच्छी तरीके से खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे थे। लड़का कैथल में ही एक स्टील की कंपनी में काम करता था।

जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक नफे सिंह के पिता ने बयान दिया है कि रात को करीब साढ़े 12 बजे वह अपने ऊपर के कमरे से हमारे पास आया। उसने कहा कि मैंने जहर खाकर अपनी जिदगी को समाप्त कर दिया है और साथ ही मेरी पत्नी ने भी जहर खा लिया है। वे उनको कैथल के नागरिक अस्पताल में लेकर आए जहां पर इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए थे। दोनों ने कहा कि उनका जीवन काफी खुशहाल था। पता नहीं क्या वजह रही कि उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या की है।जांच अधिकारी चंदेश्वर ने बताया कि मृतक नफे सिंह के पिता बलबीर सिंह की शिकायत पर 174 के तहत कार्रवाई की गई है। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया गया।

रिपोर्ट- धर्मेद्र यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published.