स्पेशल न्यूज़ हरियाणा

दो पुलिस वालों की हत्या,दो युवतियों ने गैंगरेप करने का लगाया आरोप!

सोनीपत। गोहाना के बुटाना चौकी इलाके में पुलिस हिराpसत में दो युवतियों के घरवालों ने उनके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। इसके बाद पूरे पुलिस महकमें में हड़कप मच गया। एक युवती की मां ने तो इसको लेकर कोर्ट में याचिका दायर की है। वहीं, कोर्ट ने पुलिस से जवाब मांगा है। इसके साथ ही जेल अधिकारी को युवतियों का मेडिकल कराने के आदेश जारी कर दिए हैं। 29 जून को गांव बुटाना के पास गश्त पर गए सिपाही रविंद्र और एसपीओं कप्तान सिंह की बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। बता दें कि- दोनों युवतियां हत्या के मामले में जेल में सजा काट रही है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने उसी दिन शाम को जींद में मुठभेड़ में एक आरोपी को मार गिराया और एक को गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ के दौरान पता चला कि दो युवतियों के साथ हत्या की वारदात को अंजाम देने में बदमाश भी शामिल है। पुलिस ने बाकी बदमाशों के साथ 3 जुलाई को युवतियों को भी गिरफ्तार किया था।

दोनों को दो दिन के रिमांड पर लिया और बरौदा थाने में रखा गया। इसके बाद करनाल जेल भेज दिया। कुछ दिन पहले एक युवती की मां ने कोर्ट में याचिका दायर कर आरोप लगाया कि हिरासत के दौरान रात में दोनों युवतियों से गैंगरेप किया गया। युवतियां उन आरोपियों को नहीं पहचानती है। इस पर कोर्ट ने पुलिस अधिकारियों से जवाब मांगा और जेल अधीक्षक को युवतियों का मेडिकल कराने का आदेश दिए है।

कोर्ट ने कहा-जब पेश किया, उस समय पीड़िता ने क्यों नहीं बताया शिकायतकर्ता ने कोर्ट से युवतियों के 164 के बयान भी दर्ज कराने की मांग की। इस पर कोर्ट ने कहा कि रिमांड अवधि पूरी होने के बाद युवतियों को कोर्ट में पेश किया था, उस दौरान भी पीड़िता मजिस्ट्रेट को इसके बारे में बता सकती थी।

वहीं, गोहाना एएसपी उदय सिंह ने कहा कि- महिला के आरोप निराधार, ऐसी कोई घटना नहीं हुई। महिला के आरोप निराधार है। कोर्ट के जो भी आदेश होंगे, उसके अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी। पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद और जेल में भेजने से पहले उनका मेडिकल कराया गया था।

रिपोर्ट – धर्मेद्र पटिकारा

Leave a Reply

Your email address will not be published.