स्पेशल न्यूज़ हरियाणा

दो युवतियों ने बुजुर्ग महिला के पर्स पर मारा झपट्टा,महिलाओं ने पकड़ कर दी धुनाई

रोहतक।जिले में दो युवतियों द्वारा बुजुर्ग महिला का पर्स छीनने का मामला सामने आया है. पीड़ित बुजुर्ग महिला ने बताया कि- वो रोहतक (RohtaK)की किला रोड मार्किट में कपड़े खरीदने आई थी. इस दौरान दो युवतियों उसके पास आई और उसका पर्स छीनकर वहां से भागने लगी.

इस दौरान मार्केट (Market) में मौजूद कुछ लोगों ने एक लड़की को पकड़ लिया. . इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media)पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ महिलाएं पर्स छीनने वाली एक युवतती को पकड़ कर उसकी धुनाई करती दिख रही हैं. इस दौरान एक लड़की वहां से भागने में कामयाब हो गई.

आपकों बता दें कि- रोहतक के किला रोड पर दो लड़कियों ने बुजर्ग महिला का पर्स छीन लिया और वहां से भागने लगी. इस दौरान लोगों ने एक युवती को पकड़ लिया तो वहीं दूसरी लड़की वहां से भागने में कामयाब हो गई. ये दोनों लड़कियां पानीपत जिले की रहने वाली बताई जा रही हैं.सूचना पर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी लड़की को अपने साथ पुलिस चौकी ले गई. फिलहाल पुलिस आरोपी लड़की से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि- जल्द ही दूसरी लड़की को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल मामले की जांच- पड़ताल की जारी है.

रिपोर्ट- धर्मेद्र यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published.