BJP office
News_Special हरियाणा

भाजपा कार्यालय के उद्घाटन में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ीं धज्जियां, नेताओं की कटी जेब

हिसार। कोरोना काल में प्रधानमंत्री तक लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने और मास्क लगाने की अपील कर रहे हैं, लेकिन पार्टी के राज्यस्तरीय नेताओं के कार्यक्रम में नेता व पदाधिकारी सब भूल कर जश्न मनाने में लगे रहे। न ही कोरोना को लेकर डिस्टेंस बनाए रखने की बात याद रही। कार्यक्रम के बाद भीड़ में छह लोगों की जेब कटने की बात सामने आई। वहीं भाजपा के जिला महामंत्री सुजीत कुमार का कहना है कि सबकुछ व्यवस्थित था, नियम फॉलो किए गए, मगर अध्यक्ष से मिलने के लिए बिना आमंत्रित किए लोग घुस आए थे।

ऑनलाइन उद्घाटन समारोह में 70 से ज्यादा लोगों के बैठने की थी व्यवस्था
सिरसा रोड स्थित भाजपा के जिला कार्यालय (BJP office) का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऑनलाइन दिल्ली से किया था। उन्होंने हिसार समेत प्रदेश के 6 कार्यालयों का उद्घाटन किया। प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ की अध्यक्षता में होने वाले कार्यक्रम में करीब 70 से ज्यादा लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई थी। बकायदा कुर्सी लगाई गई थी। इसके बावजूद आमंत्रित संख्या से तीन चार गुणा लोग वहां घुसे नजर आए।

यह भी पढ़ें: दो पुलिस वालों की हत्या,दो युवतियों ने गैंगरेप करने का लगाया आरोप!

इसी तरह मीडिया कक्ष में भी पत्रकारों को प्रदेश अध्यक्ष से बातचीत के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन वहां मीडिया कर्मियों के साथ काफी संख्या में नेता व कार्यकर्ता घुस आए। भाजपा कार्यालय में जैसे ही कार्यक्रम समाप्त हुआ, वैसे ही प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के लिए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में होड़ लग गई। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर जेबकतरों ने नेताओं की जेब से नकदी और पर्स उड़ा लिए। एक नेता की जेब से लगभग 39 हजार रुपये चोरी हुए। वहीं किसी की जेब से पर्स तो किसी अन्य नेता के कुर्ते से पैसे गायब मिले। इस तरह उद्घाटन अवसर पर अव्यवस्था का आलम दिखा।
रिपोर्टर: धर्मेन्द्र पटिकरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *