INDIA NEWS

मौत के पांच घंटे बाद जिंदा हुआ शख्स- बताया ऊपर सबसे बुजुर्ग महात्मा ने क्या कहा और फिर…

कहानी थोड़ी अजीब है लेकिन सच है। इलाके में जहां देखो बस इसकी ही चर्चा है। दरअसल एक शख्स अपनी मौत के ठीक पांच घंटे बाद जिंदा हो गया। रोते-बिलखते परिजन भी हैरान हो गए। मौके पर जमा लोग भी चौंक गए।

खबर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले की है। एक अतरौली में किरथल गांव के रहने वाले राम किशोर की अचानक से मौत हो गई। परिवार के लोगों का कहना है कि वो बिल्कुल ठीक थे। उनकी अचानक से मौत हो गई। जुटनी शुरू हो गई।

रामकिशोर के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरु कर दी गईं। फिर अचानक से मृतक उठकर बैठ गया। राम किशोर को देखकर हर कोई हैरान रह गया। रामकिशोर ने का कि वह ठीक हैं। साथ ही उनहोंने ने बताया कि ऊपर क्या-क्या हुआ।

रामकिशोर ने बताया कि वहां एक बैठक हो रही थी। कुछ बड़ी दाढ़ी वाले महात्मा आपस में बाते कर रहे थे। इस दौरान सबसे बुजुर्ग शख्स ने पूछा कि इसे क्यों लाया गया है। इसे वापस ले जाओ, अभी वक्त है।

रामकिशोर के मुताबिक इतना कहते ही तुरंत उन्हें एक धक्का लगा। जैसे ही आंखें खुली तो खुद को यहां पाया। फिलहाल इलाके में रामकिशोर नाम के शख्स हर तरफ चर्चा हो रही है। दूर-दराज के लोग उनके घर पहुंच रहे हैं और उनसे वहां हुई आपबीती की जानकारी ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *