baba ramdev
इंडिया न्यूज़ उत्तर प्रदेश

रामदेव का हमला, कानून तोड़ने वालों का चिदंबरम जैसा होगा हाल, सोनिया-राहुल नहीं…

नोएडा। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में योगगुरु बाबा रामदेव (Yoga Guru Ramdev) ने कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोला है। रामदेव ने कहा कि गांधी परिवार ने अमित शाह (Amit Shah) को जेल भेजा था। रामदेव ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम लेकर सीधे हमला करते हुए कहा कि यह दोनों नेता कभी नहीं चाहते थे कि अमित शाह और मोदी जिंदा रहें।

रामदेव ने आगे कहा कि गांधी परिवार चाहता था कि अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं। इस दौरान रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सराहना की, और कहा कि केंद्र की मोदी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्ती से निपट रही है। पीएम मोदी कभी बदले की भावना से काम नहीं करते। रामदेव ने पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री पी चिदंबरम (P. chidambaram) को निशाने पर लिया। बाबा रामदेव ने कहा कि जो भी संविधान तोड़ेगा वह जेल जाएगा।

यह भी पढ़ें: पत्नी ने बिजली के खंभे से बांधकर पति को जमकर पीटा, राहगीरों ने भी शोहदा समझकर की धुनाई

कानून तोड़ने वालों का पी चिदंबरम जैसा हाल होगा। स्वामी ने कहा कि जिस समय पी. चिदंबरम कानून मंत्री थे, उन्होंने अपने कार्यकाल में जमकर कानून से खिलवाड़ किया था। रामदेव ने आगे कहा कि ईश्वर के यहां देर है पर अंधेर नहीं है। अमित शाह को जेल भेजने वाले पी. चिदंबरम आज खुद अपने ही किए में फंस गए। दरअसल, योगगुरु बाबा रामदेव सेक्टर 62 स्थित सिंबायोसिस कॉलेज में पहुंचे थे। रामदेव ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि देश का कानून तोड़ना और भगवान का कानून तोड़ना दोनों ही गलत है। देश का कानून तोड़ेंगे तो चिदंबरम जैसा हाल हो जाएगा।
रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.