Yogi Adityanath
इंडिया न्यूज़ उत्तर प्रदेश

पहले सिर्फ कब्रिस्तान का विकास होता था, सीएम योगी बोले-अब ऐसा नहीं है

हापुड़। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने हापुड़ (Hapur) जिले में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा इलाके के गांव भदस्याना में लोगों को संबोधित भी किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार (Samajwadi Party) के समय गरीब भूख से मरता था, किसान कर्ज के बोझ तले दबकर आत्महत्या करता था, नौजवान पलायन करता था, बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थी और प्रदेश में अराजकता का वातावरण था तो कोई निवेश करने भी नहीं आता था।

सीएम ने कहा कि पिछली सरकार का वार्षिक बजट प्रदेश का 2 लाख करोड़ का था और हमारी सरकार ने तो 2 लाख करोड़ रुपए किसानों के खाते में डाल दिए। लागत का डेढ़ गुना MSP किसानों को दिया जा रहा है और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना अलग से है। ये योजना पहली की सरकार क्यों नहीं देती थी?।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। सीएम ने कहा कि पहले सिर्फ कब्रिस्तान का विकास होता था। पिछली सरकार की विकास की कोई सोच नहीं थी, विकास का मतलब केवल भाई भतीजा, बुआ बहन का विकास करना था।

सीएम योगी ने कहा कि हमारी सोच प्रदेश की 25 करोड़ जनता के विकास, सुरक्षा और सम्मान की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र प्रमुख के समर्थन में गांव भदस्याना में प्रभावी मतदाता संवाद को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड चुनाव: अबकी बार चुनाव में काम बनाम काले कारनामे, सीएम धामी ने कांग्रेस पर बोला हमला

सीएम योगी ने हमला करते हुए कहा कि जिनकी टोपी मुजफ्फरनगर के सचिन और गौरव के खून से दागदार हो वह ईमानदार नहीं हो सकते। आज यह लोग जनता को गुमराह करके लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। लोग उनके झांसे में नहीं आने वाले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.