इंडिया न्यूज़

शिवराज सिंह का बड़ा बयान, बोले- जब तक ‘निर्भया’ के आरोपियों को फांसी नहीं, तब तक चैन से नहीं बैठूंगा

उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हरिद्वार पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक मंदसौर दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी नहीं हो जाती, तब तक चैन से नहीं बैठूंगा।

मीडिया से बात करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि पीड़िता मेरी बेटी की तरह है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को पत्नी साधना सिंह समेत हरिद्वार पहुंचे थे। रविवार सुबह हरिद्वार में भारत माता मंदिर में दर्शन किए।

इस दौरान मंदिर के बाहर और अंदर मीडिया की भीड़ लग गई। जब सीएम शिवराज सिंह मंदिर पहुंचे, उन्हें मीडिया ने घेर लिया। पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना बेहद दुखद है। उन्होंने कहा कि मैंने खुद कई बार पीड़िता की तबीयत की जानकारी ली।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि वह खुद चाहते हैं कि मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी हो। जब तक आरोपियों को फांसी पर नहीं हो जाती, उन्हें चैन नहीं मिलेगा।

इसके बाद सीएम शिवराज सिंह पातंजलि आश्रम पहुंचे और योग गुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की। सीएम ने रामदेव को क्रांतिकारी युगपुरुष बताया।

उन्होंने कहा कि आज योग गुरु ने योग को जन आंदोलन बनाया है। योग गुरु बाबा रामदेव ने स्वदेशी आंदोलन को जन जन तक पहुंचाया है। गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह शनिवार को हरिद्वार के कनखल स्थित हरिहर आश्रम पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.