Aditi Singh
INDIA NEWS उत्तर प्रदेश ट्रेंङिग

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की शादी, ये MLA होंगे दूल्हे राजा

लखनऊ। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की करीबी विधायक शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी कांग्रेस के ही विधायक से होगी। दोनों की शादी 21 नवंबर को दिल्ली में होगी। शादी के दो दिन बाद रिसेप्शन का आयोजन भी होगा। आपको बता दें कि रायबरेली से कांग्रेस के बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी और रायबरेली से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह शादी करने जा रही हैं। उनकी शादी पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी से होगी। 21 नवंबर को शादी है, जबकि 23 नवंबर को एक रिसेप्शन होगा। अदिति सिंह ने अपनी शादी की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया कि उनकी शादी उनके पिता ने तय की थी।

गौरतलब है कि अदिति सिंह और अंगद सैनी दोनों के ही परिवार दशकों से राजनीति में हैं, अदिति सिंह और अंगद सैनी की शादी के कार्ड भी बंट गए हैं। अदिति सिंह गांधी परिवार के गढ़ माने जाने वाले रायबरेली से आती है। फिलहाल कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी रायबरेली से लोकसभा सांसद हैं। अंगद और अदिति दोनों ही 2017 में विधायक बने और राजनीतिक परिवारों से आते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी अदिति सिंह तब सुर्खियों में आई थीं, जब राहुल गांधी के साथ उनकी सगाई की खबरें फैल गई थी, लेकिन बाद में वह सब कोरी अफवाह साबित हुई। अदिति सिंह ने राहुल गांधी को अपना भाई बताया था। अदिति सिंह ने कहा था कि राहुल उनके भाई जैसे हैं, वो उनको राखी बांधती हैं।

यह भी पढ़ें: सिवानी: सर्राफा बाजार में इनकम टैक्स की छापेमारी, चार दुकानों पर कार्रवाई जारी

अंगद सैनी कौन हैं?
अंगद ने 2017 में अपने राजनीति कैरियर की शुरुआत की, वो शहीद भगत नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े और जीत हासिल की। युवा विधायक अंगद सैनी, स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं, जिन्होंने रिकॉर्ड छह बार नवांशहर सीट पर जीत दर्ज की थी।

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *