Umang Singhar Digvijay Singh
इंडिया न्यूज़ मध्य प्रदेश

वन मंत्री उमंग सिंघार का दिग्विजय सिंह पर हमला, बोले-इन लोगों के साथ मिलकर कर रहे सरकार को कमजोर

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर कमलनाथ सरकार के मंत्री आमने-सामने आ गए हैं। अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह अब मध्‍य प्रदेश सरकार के मंत्री के निशाने पर हैं। वन मंत्री उमंग सिंघार ने दावा किया कि कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह कमलनाथ सरकार को पटरी से उतारने की कोशिश कर रहे हैं।

पत्र में उन्‍होंने आरोप लगाया है कि दिग्विजय सिंह प्रदेश में खुद को पावर सेंटर स्थापित करने में लगे हैं। राज्य के वन मंत्री उमंग सिंघार ने इस बाबत पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र भी लिखा है, सिंघार ने सीधे तौर पर दिग्विजय सिंह पर पर्दे के पीछे से सरकार चलाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा कई मंत्री भी दबे स्वर में दिग्विजय सिंह की दखलंदाजी पर सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पीसीसी चीफ पद के लिए कांग्रेस में सामने आए दर्जनभर दावेदार, सिंधिया समर्थकों ने दी धमकी

वन मंत्री सिंघार यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने कहा कि आर-पार की लड़ाई है। दिग्विजय सिंह खुद उल्टे-सीधे धंधे कर रहे हैं। उमंग सिंघार ने मीडिया से चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह के खिलाफ बड़ा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वो रेत और शराब कारोबार को बढ़ावा दे रहे हैं। उनका होशंगाबाद से रेत का धंधा चल रहा है।
रिपोर्ट: रूप कुमार हरबोल सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.