tej pratap yadav
इंडिया न्यूज़ उत्तर प्रदेश

यूपी से बड़ी खबर, लालू प्रसाद यादव के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त, ऑटो से टकराई

वाराणसी। उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर है। वाराणसी जिले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव के बेटे की कार हादसे का शिकार हो गई। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम के भाई तेज प्रताप यादव की कार ऑटो से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। हादसा शहर के करनाडाडी बाईपास पर हुआ। जानकारी के अनुसार, कार में राजद नेता तेज प्रताप यादव के पीए जा रहे थे। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार गुरुवार को वाराणसी में हुए हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई। रोहनिया के करनाडाडी इलाके से कार को ड्राइवर लेकर जा रहा था, इसी दौरान कार रोहनिया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार चालक बीएमडब्ल्यू लेकर पूर्व डिप्टी सीएम के भाई तेजप्रताप को लेने दिल्ली जा रहा था।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में भीषण हादसा, ज्वलंतशील पदार्थ से भरे टैंकर में लगी भयंकर आग

कार चालक ने टेंपो चालक की पिटाई भी कर दी। आरोप है कि BMW चालक ने टेंपो चालक राजेन्द्र सोनकर से एक लाख नब्बे हजार रुपये की मांग की। टेंपो चालक ने रोहनिया थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की है।
रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.