Bhupendra Singh
इंडिया न्यूज़ मध्य प्रदेश

भाजपा के प्रदर्शन में हादसा, भाषण दे रहे पूर्व गृहमंत्री मंच टूटने से धड़ाम नीचे गिरे

सागर। मध्य प्रदेश से बड़ी खबर है। यहां, एक कार्यक्रम में मंच टूटने से प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नीचे गए। करीब 80 कार्यकर्ता भी एक दूसरे के ऊपर गिर गए। गमीनत यह रही कि पूर्व गृहमंत्री को चोट नहीं आई। हालांकि कुछ कार्यकर्ता जरुर घायल हुए हैं। घायलों को अस्पतपाल ले जाया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। घटना सागर में हुई। दरअसल, सोमवार दोपहर को खुरई के मैदान में भाजपा का प्रदेश सरकार के विरोध में धरना-प्रदर्शन चल रहा था।

इस कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह मुख्यवक्ता के रूप में शामिल हुए। भूपेंद्र सिंह जैसे ही मंच पर पहुंचे करीब पचास भाजपा कार्यकर्ता भी उनके पीछ मंच पर पहुंच गए। करीब 25 भाजपा नेता पहले से ही मंच पर थे। जानकारी के अनुसार, जैसे ही भूपेंद्र सिंह ने बोलना शुरू किया तो भाजपा नेता और कार्यकर्ता खड़े हो गए। इस पर कुछ अन्य लोग भी मंच पर पहुंच गए। भूपेंद्र सिंह कुछ ही देर बोल पाए, कि मंच धड़ाम से टूटकर गिर गया। मंच पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ता एक दूसरे के ऊपर गिर गए।

यह भी पढ़ें: रीवा नगर पालिका की एमआईसी होगी भंग, आयुक्त ने कमिश्नर को भेजा प्रस्ताव

मंच के पास खड़े भूपेंद्र सिंह के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल ले गए। यहां उनकी जांच कराई। जांच के बाद पता चला कि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं लगी है। कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र में बारिश भी हो रही थी। मंच गिरते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे में एक महिला घायल हुई है, जबकि विजय जैन, बट्टी सेठ को घुटने में चोट लगी है, सभी को अस्पताल ले जाया गया है।
रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.