digvijay singh
इंडिया न्यूज़ मध्य प्रदेश

हनी ट्रैप: दिग्विजय बोले- श्वेता जैन भाजयुमो की महामंत्री थीं, भाजपा ने आरोप सिरे से नकारे

इंदौर। बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने हनी ट्रैप में गिरफ्तार महिला को भाजपा को घेरा। दिग्गी ने महिला के वर्षों पुराने कथित जुड़ाव को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। वहीं, भाजपा उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने दिग्विजय सिंह के सवालों को सिरे से खारिज कर दिया है।

इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब जीतू जिराती भारतीय जनता युवा मोर्चा की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष थे, तब श्वेता जैन (हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार) इस इकाई की महामंत्री थीं। दिग्विजय ने कहा, आप लोग इस बात का पता लगाइए कि क्या श्वेता, भारतीय जनता युवा मोर्चा में सक्रिय थीं और तब संभाजी पाटिल निलंगेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष थे या नहीं?

यह भी पढें: किसान आंदोलन में उमड़ा जनसैलाब, विधायक ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

दिग्विजय सिंह ने महाराष्ट्र के एक मंत्री के भी मामले में शामिल होने का इशारा किया। दिग्विजय ने सवाल किया कि महाराष्ट्र की देवेन्द्र फडणवीस सरकार के एक मंत्री निलंगेकर का श्वेता जैन से क्या संबंध था? इसका भी पता लगाना चाहिए। दिग्विजय ने मीडिया को यह सलाह दी कि उसे यह भी पता लगाना चाहिए कि जब श्वेता का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था, तब वह महाराष्ट्र में किस व्यक्ति के साथ रही थीं।

वहीं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने दिग्विजय सिंह के दावों को नकार दिया है। जीतू ने कहा कि भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष के रूप में उनके वर्ष 2009 से 2013 के कार्यकाल के दौरान हनी ट्रैप मामले की गिरफ्तार महिला सदस्य श्वेता विजय जैन इस इकाई की महामंत्री नहीं, बल्कि प्रदेश कार्यसमिति सदस्य थीं। जीतू ने आगे कहा कि मेरे कार्यकाल के दौरान श्वेता भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति के करीब 325 सदस्यों में से एक थी। तब मेरा उससे औपचारिक परिचय था। जीतू ने चुनौती देते हुए कहा कि मामले में प्रदेश की कमलनाथ सरकार किसी भी एजेंसी से जांच करवा सकती है, मामले में जो भी आरोपी हैं, अपराधी हैं, उनका नाम सामने ले आएं।
रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.