vikas dubey
इंडिया न्यूज़ उत्तर प्रदेश

यूपी: नोएडा फिल्म सिटी में मीडिया के सामने आत्मसमर्पण कर सकता है विकास दुबे, भारी बल तैनात

नोएडा। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिकरू में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। हालांकि अपराधी विकास दुबे को दिल्ली एनसीआर में देखे जाने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। खबर ये है कि नोएडा की फिल्म सिटी (noida film city) में भारी फोर्स तैनात है।

आपको बता दें कि फिल्म सिटी में सभी न्यूज चैनलों के मुख्यालय हैं। बुधवार की शाम को पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया। यहां आने-जाने वाली सभी गाड़ियों की गहनता से जांच की जा रही है। खबर यह है कि पांच लाख का इनामी मीडिया के माध्यम से आत्मसमर्पण कर सकता है। इसीलिए पुलिस फिल्म सिटी के बाहर तैनात है।

आपको बता दें कि गुरुवार को पांच लाख का इनामी विकास दुबे के फरीदाबाद जिले के एक होटल में होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया लेकिन वह एक बार फिर से पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गया। हांलिक इस दौरान पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई। इसमें पुलिस ने विकास के बॉडीगार्ड प्रभात उर्फ कार्तिकेय मिश्रा और दूर के रिश्तेदार पिता-पुत्र श्रवण मिश्रा और अंकुर मिश्रा को पकड़ लिया।

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चार 9 एमएम पिस्टल और 45 कारतूस बरामद किए। पुलिस ने बताया कि इनमें दो पिस्टल कानपुर पुलिस से मुठभेड़ के दौरान विकास और उसके गुर्गों ने लूटी गई थीं। मामले की जानकारी देते हुए एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि मंगलवार को विकास दुबे और उनके गुर्गों के बड़खल मोड़ स्थित ओयो होटल में छिपे होने की सूचना मिली थी, इस पर पुलिस ने होटल को घेर लिया। हालांकि उससे पहले ही विकास वहां से चला गया था। पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज चेक किए, इसमें विकास दुबे दिखाई दे रहा था।
रिपोर्ट: तंजीम राणा

Leave a Reply

Your email address will not be published.