lok sabha elections 2019
INDIA NEWS

कोलकाता: अमित शाह के रोड शो में भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ता भिड़े, आगजनी और पत्थरबाजी

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटी हुई है। 19 मई को आखिरी चरण का मतदान होना है। ऐसे में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रोड शो किया। रोड शो के दौरान जमकर हंगामा हुआ। भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जमकर बवाल हुआ, तोड़फोड़ और आगजनी हुई।

आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ, यहां से शुरू होने के बाद रोड शो उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर समाप्त हुआ। बता दें कि रोड शो के दौरान जिस ट्रक पर अमित शाह सवार थे, उस पर डंडे फेंके गए। इस दौरान पुलिस ने उपद्रवियों पर लाठीचार्ज भी किया। रोड शो में आगजनी हुई। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां नहीं पहुंची, मौके पर मौजूद पुलिस को ही आग पर काबू पाना पड़ा।

यहां स्थित विद्यासागर कॉलेज में भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता भाजपा को ताकत दे रही है। इस बार  बंगाल में उलटफेर होगा। दीदी को जितनी प्रताड़ना करना हो करे, जनमत उनके खिलाफ जा रहा है।

अमित शाह ने कहा कि 16 राज्यों में हमारी सरकार है, लेकिन हमने कभी विपक्ष के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया है। यहां हम 23 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं। पश्चिम बंगाल ही नहीं देश की जनता नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया है। जिस वक्त हमला हुआ, उस वक्त पुलिस मूकदर्शक बनी रही। ममता दीदी हिंसा कराने की कोशिश कर रही हैं।

पढ़ें: बालाघाट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आईपीएल के नाम पर चल रहा लाखों का सट्टा पकड़ा

रिपोर्ट: अमित सिंह

https://twitter.com/ANI/status/1128298153114054657
https://twitter.com/ANI/status/1128295862143213568

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *