इंडिया न्यूज़ मध्य प्रदेश स्पेशल न्यूज़

विकास बोला- मैं कानपुर वाला विकास दुबे हूं, इतने में पुलिस ने जड़े थप्पड़ देखें वीडियो

उज्जैन। कुख्यात बदमाश विकास दुबे ने महाकाल मंदिर में पूजा- अर्चना के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. बताया जा रहा है कि महाकाल मंदिर की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने पुलिस को विकास दूबे के मंदिर में होने की जानकारी दीं,जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में पहुंचकर विकास दुबे को हिरासत ले लिया है. बाद में पुलिस वाले के सामने ही विकास दुबे ने सरेआम चिल्लाने लगा कि मैं कानपुर वाला विकास दूबे हूं. जिसके बाद पुलिस वाले उसके मुंह पर दो- चार थप्पड़ जड़ दिए.और कहा चुप हो जाओं.

यहां देखें वीडियो

इससे पहले विकास दुबे आखरी बार फरीदाबाद में सीसीटीवी तस्वीरें में देखा गया था. कानपुर की घटना के बाद विकास दुबे के कोर्ट में सरेंडर करने की चर्चा हो रही थी, लेकिन विकास दुबे को उज्जैन स्थित महाकाल के मंदिर से हिरासत में लिया गया है. यूपी पुलिस ने विकास दुबे  के राइट हैंड अमर दुबे को मुंटभेड़ में मार गिराया था.

कई दिनों से यूपी पुलिस एक राज्य से लेकर दूसरे राज्यों में विकास की तलाश में जुटी हुई थी. कुछ दिन पहले विकास दुबे ने कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों को अंधाधुंध गोलीमारकर ढेर कर दिया था. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने विकास दुबे पर 5 लाख रूपये का इनाम घोषित कर दिया था. बताया जा रहा है कि विकास दुबे यूपी में 10 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी ढूंढ रहे थे. इतना ही नहीं पुलिस ने राज्य की सीमाओं को सील करने के साथ भारत- नेपाल सीमा को भी सील कर दिया था. जल्द ही विकास दुबे को मध्यप्रदेश से उत्तर प्रदेश लाया जाएगा.

रिपोर्ट- तंजीम राना

Leave a Reply

Your email address will not be published.