Shivraj Singh Chouhan
इंडिया न्यूज़ मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज का एलान-‘ऑनलाइन होंगी यूजी अंतिम वर्ष और पीजी चौथे सेमेस्टर की परीक्षाएं’

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) कोविड-19 (COVID-19) अस्पताल में भर्ती हैं। शिवराज सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। संक्रमित होने के बावजूद सीएम शिवराज सिंह ने रविवार को अस्पताल से ही वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए राज्य में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की। ऑनलाइन बैठक में मंत्री और अधिकारी शामिल हुए। आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं।

गौरतलब है कि राज्य में कोरोना के अब तक कुल 26926 मामले सामने आए हैं। इनमें 7639 सक्रिय मामले हैं, 799 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 18,488 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं, बैठक के बाद सीएम योगी ने ट्वीट किया कि अंडरग्रेजुएट (यूजी) अंतिम वर्ष और पोस्टग्रेजुएट (पीजी) के चौथे सेमिस्टर की परीक्षाएं ऑनलाइन होंगी।

यह भी पढ़ें: रेवाड़ी-रींगस रूट पर दौड़ा देश में निर्मित सबसे शक्तिशाली मालवाहक इंजन वैग-12बी

हालांकि, कुछ ही देर बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह ट्वीट हटा लिया गया। इसके बाद एक और ट्वीट किया गया। इसमें उन्होंने कहा कि मेरे बच्चों, शिक्षा से ही समृद्ध और सशक्त भविष्य का निर्माण होगा। मैंने स्नातक अंतिम वर्ष और स्नातकोत्तर के चौथे सेमेस्टर की परीक्षाएं ‘ऑनलाइन’ कराने का निर्णय लिया है। तुम कड़ी मेहनत करो। यह तुम्हारे बेहतर कल के लिए जरुरी है। तुम सफल हो, मेरी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं।
रिपोर्ट: अमित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.