Asaduddin Owaisi
इंडिया न्यूज़ दिल्ली

Attack On Asaduddin Owaisi: ओवैसी बोले-मैं मरने से नहीं डरता, मुझे Z सिक्योरिटी नहीं चाहिए




नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने लोकसभा में कहा कि आखिर ये कौन लोग हैं जो गोली पर भरोसा करते हैं बैलेट पर नहीं, यह लोग अंबेडकर के बनाएं संविधान के खिलाफ हैं।




उन्होंने कहा कि मैं सरकार से अपील करता हूं कि मुझे z कैटेगरी सिक्योरिटी नहीं चाहिए। मैं आज़ाद ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं। मुझे अपनी आवाज़ उठाना है, सरकार किसी की भी हो उनके खिलाफ बोलना है। अगर गोली लगती है तो मुझे कबूल है।

असद्दुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में कहा की जिन लोगों ने यह कट्टरता दिखाई है, इनपर यूएपीए क्यों नहीं लगाया गया। हरिद्वार, रायपुर, इलाहाबाद में मेरे बारे में बहुत कुछ कहा गया है लेकिन मैं मौत से नहीं डरता। मुझे जेड़ स्क्योरिटी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं घुटन की जिंदगी नहीं गुजार सकता। ओवैसी की जान उस वक्त बचेगी, जब गरीब की जान बचेगी।

वहीं, असदुद्दीन ओवैसी ने इससे पहले कहा कि स्पीकर साहब ने हमसे फोन कर हमारी तबीयत के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि उन्हें घटना की पूरी जानकारी है और पूरी रिपोर्ट मंगाई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया। उन्होंने कहा कि आकर मुझसे बात करें। हम उनसे बात करेंगे।

उत्तर प्रदेश में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग की घटना पर 7 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह संसद में विस्तृत जवाब देंगे।

अखिलेश ने की हमले की निंदा
दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे दोषी कौन है? और कारण क्या है? ये लोग तो दावा करते थे कि प्रदेश से अपराधी भाग गए हैं। अगर अपराधी भाग गए थे तो यह हमला किसने किया।




Leave a Reply

Your email address will not be published.