UP Election 2022
इंडिया न्यूज़ उत्तर प्रदेश

UP: ‘विधायक जी…इस बार विधायक बनकर दिखा दो’, भीड़ ने भाजपा प्रत्याशी को खदेड़ा

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) का एलान होते ही सरगर्मी तेज हो गई हैं। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा। इसके लिए प्रत्याशी नामांकन करा रहे हैं, साथ ही चुनाव प्रचार में भी जुटे हैं। यूपी के मुजफ्फरनगर में भी पहले चरण में वोटिंग होगी।

यहां सभी दलों के प्रत्याशी चुनाव में जीतने के लिए दमखम से जुटे हैं। वहीं, बुधवार को मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी (BJP candidate Vikram Saini) के साथ हैरान करने वाली घटना घट गई।

दरअसल, विक्रम सैनी विधानसभा क्षेत्र के गांव मुनव्वरपुर में वोट मांगने के लिए पहुंचे थे। यहां लोगों ने उन्हें खदेड़ दिया। बताया जा रहा है कि विक्रम सैनी अपनी बिरादरी में एक मीटिंग करने पहुंचे थे, इस दौरान बातचीत चल रही थी, किसी बात को लेकर ग्रामीण भड़क गए।

ग्रामीणों ने भाजपा उम्मीदावार विक्रम सैनी के साथ बदसलूकी की और वहां से खदेड़ दिया। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विक्रम सैनी गाड़ी में बैठे हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में भीड़ गुस्सा दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें: भाजपा से निष्कासित होने पर फूट-फूटकर रोए हरक सिंह रावत, आज होंगे कांग्रेस में शामिल, देखें वीडियो

लोग कह रहे हैं कि विधायक जी इस बार विधायक बनकर दिखाओ। वीडियो में ग्रामीणों ने विक्रम सैनी को घेर रखा है, हालांकि वहां मौजूद उनका बॉडीगार्ड उन्हें निकालकर ले गया। घटना के बाद विक्रम सैनी ने कहा कि वहां दो लड़कों ने शराब पी रखी थी, केवल वही लोग विरोध कर रहे थे।

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.