INDIA NEWS

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुठभेड़ में एसओजी का जवान शहीद, कांस्टेबल परवेज अहमद को दी सलामी

जम्मू-कश्मीर के बटमालू में एक बार फिर से आतंकियों से मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। तीन जवानों के घायल होने की खबर भी है।

आतंकी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आतंकियों के दो मददगारों को गिरफ्तार किया है। शहीद कांस्टेबल परवेज अहमद को जवानों ने सलामी दी।

आपको बता दें कि सुरक्षाबलों को बटमालू के दियारवानी में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद आतंकियों को घेरकर सुरक्षाबलों और पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया।

आतंकियों ने खुद को घिरा देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। इस गोलीबारी में स्पेशल ग्रुप ऑपरेशन का एक जवान आतंकियों की गोली का निशाना बन गया और वह शहीद हो गया।

डीजीपी एसपी वैद ने बताया कि आतंकियों के बारे सूचना मिलने के बाद श्रीनगर के बटमालू में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हुई। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग के दौरान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) का एक जवान शहीद हो गया।

एसपी वैद ने ट्वीट कर बताया कि मुठभेड़ के दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल भी हुआ है। साथ ही 2 सीआरपीएफ जवान भी घायल हैं।

आपको बता दें कि जिस घर में आतंकी छिपे थे, वहां खून के निशान मिले हैं। जिससे के घायल होने की आशंका है। फिलहाल आतंकियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आतंकियों के दो मददगारों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस मददगारों से पूछताछ में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *