मध्य प्रदेश राजनीति

बाबा रामदेव का केंद्र और एमपी सरकार पर बड़ा हमला, बोले- ‘बेरोजगारी, भूख और अभाव के कलंक को मिटाने में नाकाम है सरकार’

भोपाल। योग गुरु बाबा रामदेव ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, भूख और अभाव भारत माता के माथे पर कलंक हैं। इस कलंक को मिटाने के लिए जितना सरकार को करना चाहिए, उतना नहीं कर पा रही हैं।

केंद्र और मध्य प्रदेश सरकारको सीधे आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और केंद्र सरकार भूख और बेरोजगारी मिटाने में नाकाम रही हैं।

आपको बता दें कि बाबा रामदेव गुरुवार की सुबह भोपाल पहुंचे थे। बाबा रामदेव मंडीदीप में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

बाबा ने मीडिया के सामने बेरोजगारी और भूख को केंद्र और एमपी सरकार की जमकर खिंचाई की। उन्होंने कहा कि पूरे देश मे बेरोजगारी और गरीबी एक बड़ा सवाल बन गई है।

रामदेव ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों को मिलकर भी उस दिशा में जितना करना चाहिए, नही कर पा रहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को नौकरी देने में पतजंलि का बहुत बड़ा योगदान है।

बाबा रामदेव ने कहा कि हमने एक महीने में पतजंलि के सेल्स विभाग में 11 हजार लोगों को नौकरी दी साथ ही यह भी कहा कि आने वाले 6 से 7 महीने में 20 हजार नए लोगों को और नौकरी पर रखा जाएगा।

रामदेव ने कहा कि मध्य प्रदेश में 1500 लोगों को नौकरी पर रखा है। इसलिए यहां आया हूं। साथ ही रामदेव ने कहा कि बेरोजगारी, भूख अभाव भारत माता के माथे पर कलंक हैं, इनको मिटाना ही मेरा संकल्प है।

मीडिया के सामने बाबा रामदेव ने सीएम शिवराज सिंह की जनआशीर्वाद यात्रा पर भी कोई बयान नहीं दिया। इसके अलावा अखिलेश यादव के भोपाल आगमन के बारे में भी बाबा मी़डिया के सवालों से बचते हुए नजर आए।

खबर स्टेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *