मध्य प्रदेश स्पेशल न्यूज़

विदिशा में 50 हजार रूपये से भरा बैग चोरी, वारदात CCTV कैमरे में कैद

विदिशा। गांव पठारी जिला सहकारी बैंक में एक किसान के बैग में से 50 हजार रुपए अज्ञात किशोर ने चुरा लिए। यह घटना बैंक के कैमरा में कैद हो गई। बाजार में घूमते चोर की तस्वीरें व्यापारियों के कैमरे में भी कैद है। जिसके बावजूद भी 2 दिन गुजर जाने के बाद चोरी का सुराग नहीं लगा पाया है।दोपहर करीब 12:30 बजे मुख्य बाजार स्थित जिला सहकारी बैंक में दादखेड़ी निवासी ओम राज सिंह ठाकुर ने बैंक से 83 हजार रुपए निकालें।

जिन्हें एक थैला नुमा बैग में रख कर दूसरे चेक का भुगतान के लिए लाइन में लग गए। इसी बीच एक अज्ञात लगभग 14 वर्षीय किशोर ने 83 हजार में से 50 हजार रुपए चुरा लिए। बैंक से निकलकर वह बस स्टैंड की ओर चला गया। जिसकी तस्वीरें बैंक और व्यापारियों के सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

पीड़ित किसान ओंकार राज सिंह ठाकुर ने बताया कि जिला सहकारी बैंक से रुपए निकालकर बस स्टैंड पर स्थित सोसाइटी में पहुंच कर बैग में देखा तो 83 हजार रुपए में से 50 हजार रुपए गायब थे। बैग में पांच पांच सौ की 100 नोटों की एक गड्डी रखी हुई थी। बाकी के रुपया बैग में मौजूद थे। जिसकी खोजबीन करते हुए बैंक पहुंचा। जहां सीसीटीवी कैमरा में देखने के बाद पता चला वह थैला एक अज्ञात लगभग 14 वर्षीय किशोर चोरी कर ले गया।
रिपोर्ट- ओम प्रकाश जोशी 

Leave a Reply

Your email address will not be published.