vidisha news
मध्य प्रदेश स्पेशल न्यूज़

इंजेक्शन लगने से मौत मामले में बड़ा खुलासा, युवक ने प्रेम-प्रसंग में दी थी जान, युवती से पूछताछ

विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा (vidisha) जिले के सिविल लाइन थाना इलाके के अहमदपुर रोड पर एक निजी क्लीनिक में 12 जनवरी को एक युवक मृत अवस्था में मिला था, उसकी मौत इंजेक्शन लगाने की वजह से हुई थी। पुलिस ने शुरुआती जांच में इस बात की पुष्टि करते हुए मामले की जांच और तेज कर दी है।

जांच में प्रेम-प्रसंग का मामला भी इस घटनाक्रम से जुड़ रहा है। अब पुलिस ने युवती को बुलाकर उससे पूछताछ करने की बात कही है। इस मामले में मृतक रोहित शर्मा के परिजनों ने निजी क्लीनिक की भूमिका को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं परिजन अभी भी इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैं कि युवक ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है।

आपको बता दें कि 12 तारीख को अहमदपुर रोड स्थित निजी क्लिनिक में एक युवक मृत मिला था। बताया गया था कि नीलेश विश्वकर्मा क्लीनिक पर रोहित शर्मा निवासी विजय नगर की इंजेक्शन लगने के बाद मौत हो गई। रोहित निजी नर्सिंग होम में कंपाउंडर का काम करता था। निजी क्लीनिक पर वह इंजेक्शन लगावाने पहुंचा था।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका बोली-‘मिलने आओ, नहीं तो बदनाम कर दूंगी’, युवक शराब लेकर पहुंचा और फिर…

नर्स रिंकी साहू का कहना है कि यहां क्लीनिक पर डाक्टर मौजूद नहीं थे। रोहित खुद ही यहां आया और इंजेक्शन लगाने के लिए कहा, मैंने इनकार किया तो उन्होंने खुद इंजेक्शन लगाया। इससे उसकी मौत हो गई थी।

रिपोर्ट: ओम प्रकाश जोशी

Leave a Reply

Your email address will not be published.