road accident
INDIA NEWS मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में दर्दनाक हादसा, सड़क पर लाशें ही लाशें, दिल दहला देने वाला था मंजर

तंजीम राना, छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur News) में बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में महिलाओं और बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में वाहनों के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के चंद्रनगर चौकी के पास जखीरा टेक के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज का एलान-‘ऑनलाइन होंगी यूजी अंतिम वर्ष और पीजी चौथे सेमेस्टर की परीक्षाएं’

सोमवार दोपहर करीब एक बजे एक स्कॉर्पियो गाड़ी पन्ना की तरफ जा रही थी, इसी दौरान सामने से आ रहीं दो बाइकों को टक्कर मारते हुए स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई और सड़क से नीचे पहुंच गई। हादसा इतना भयानक था कि एक बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया। सड़क पर लाशें ही लाशें दिखाई दे रहीं थीं। सड़क हादसे के बाद पूरी सड़क पर दिल दहला देने वाला मंजर था। सड़क पर मृतकों के शरीर के क्षत-विक्षत अंग और कपड़े बिखर गए।

यह भी पढ़ें: यूपी: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, होटल के कमरे में दो युवतियों के साथ ऐसे हाल में था युवक, देखकर पुलिस हैरान

इस सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिली है कि हादसे में सड़क पार कर रहा एक सांप भी मरा है। मरने वालों में तीन बच्चे, दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं।
वहीं, हादसे के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख जताया। उन्होंने लिखा कि प्रदेश के छतरपुर जिले के पन्ना रोड पर एक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत की दुःखद जानकारी मिली। पीड़ित परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं। सरकार पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *