BJP workers
News_Special मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा, विवादित टिप्पणी पर सार्वजनिक माफी की मांग

विदिशा। कांग्रेस विधायक (Congress MLA) शशांक भार्गव (Shashank Bhargava) द्वारा भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के केंद्रीय मंत्रिमंडल की महिला सदस्य और प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में भाजपा जिला महिला मोर्चा के आह्वान पर शहर के गांधी चौक नीमताल पर धरना प्रदर्शन किया गया।

इस प्रदर्शन में जिले भर की महिला पदाधिकारियों के साथ-साथ भाजपा जिला के पदाधिकारी जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। इस दौरान गंज बासौदा विधायक लीना जैन, शमशाबाद विधायक राजश्री सिंह, कुरवाई विधायक हरिसिंह सप्रे, नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राकेश जादौन सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

गांधी चौक पर धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ जमकर आक्रोश दिखाया। उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगे जाने की मांग की। साथ ही एसडीएम को दिए ज्ञापन में विधायक शशांक भार्गव को गिरफ्तार करने की भी मांग की गई।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक बोले-एक केंद्रीय मंत्री पीएम मोदी के करीबी हैं, वो चूड़ी तो क्या सबकुछ…भाजपा में उबाल

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में कांग्रेस पार्टी की तरफ से गुरुवार को पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों के विरोध में साइकिल रैली निकाली गई थी। इस दौरान विदिशा विधायक शशांक भार्गव ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हमारी एक बहन हैं, जो केंद्र सरकार में मंत्री हैं। पहले जब पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते तो वो बहुत चूड़ियां लेकर घूमा करती थीं। मैं उनसे भी निवेदन करना चाहता हूं कि मोदी के करीबी हैं, उनकी प्रिय हैं। चूड़ी तो क्या वो सबकुछ दे सकती हैं। वो भी जो भी कुछ भेंट करना है, चूड़ियों के साथ वो देकर जनता के हित में मोदी जी के से निवेदन करें कि तुरंत मोदी जी मूल्य वृद्धि करें।
रिपोर्ट: ओम प्रकाश जोशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *