Chief Medical Officer
INDIA NEWS मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: अब भाजपा पंचायत अध्यक्ष ने की सीएमओ की पिटाई, देखें वीडियो

सतना। मध्य प्रदेश में मुख्य चिकित्सा अधिकारी की पिटाई का मामला सामने आया है। पिटाई का आरोप भाजपा पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल पर लगा है। घटना सतना जिले की है। शुक्रवार सुबह मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवव्रत सोनी पर भाजपा पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने हमला किया। जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से 65 किलोमीटर दूर रामनगर में शुक्रवार को यह घटना हुई। भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने अपने आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ परिषद कार्यालय पहुंचे। यहां सीएमओ और पार्षदों पर भाजपा पंचायत अध्यक्ष पर टूट पड़े। मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

हमले में सीएमओ गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल सीएमओ का रामगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने सीएमओ की स्थिति को गंभीर बताया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी राम सुशील पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अमरपाटन कोर्ट ने भाजपा पंचायत अध्यक्ष की जमानत याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पटेल ने भी सीएमओ पर हमला करने का आरोप लगाया है, दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला करने का आरोप लगाया है। सतना जिला पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने कहा कि भाजपा नेता राम सुशील पटेल और सीएमओ देवव्रत सोनी, दोनों का मेडिकल कराया गया है। जांच के बाद जिसकी भी गलती होगी उस पर कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट: रूप कुमार हरबोल सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *