Shashank Bhargava
मध्य प्रदेश स्पेशल न्यूज़

कांग्रेस विधायक बोले-एक केंद्रीय मंत्री पीएम मोदी के करीबी हैं, वो चूड़ी तो क्या सबकुछ…भाजपा में उबाल

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में कांग्रेस पार्टी की तरफ से पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों के विरोध में आज यानि गुरुवार को साइकिल रैली निकाली गई। इस दौरान विदिशा विधायक शशांक भार्गव ने मीडिया से बात करते हुए देश की एक केंद्रीय मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी। हालांकि उन्होंने किसी भी महिला का नाम लिए बगैर प्रधानमंत्री की करीबी और प्रिय बताते हुए यह टिप्पणी की थी।

विधायक शशांक भार्गव ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेट के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने पर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि मैं मोदी से निवेदन करना चाहता हूं कि देश की प्रदेश की जनता बेहाल है। महामारी कोरोना के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन के चलते पूरे देश की अर्थव्यवस्था अस्त-व्यस्त है। ऐसे में पेट्रोल-डीजल पर हो रही मूल्य वृद्धि को वापस  लिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी ने किया ऋषि मुनियों की वाणी को उजागर, जानिए क्या हुई है खोज

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हमारी एक बहन हैं, जो केंद्र सरकार में मंत्री हैं। पहले जब पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते तो वो बहुत चूड़ियां लेकर घूमा करती थीं। मैं उनसे भी निवेदन करना चाहता हूं कि मोदी के करीबी हैं, उनकी प्रिय हैं। चूड़ी तो क्या वो सबकुछ दे सकती हैं। वो भी जो भी कुछ भेंट करना है, चूड़ियों के साथ वो देकर जनता के हित में मोदी जी के से निवेदन करें कि तुरंत मोदी जी मूल्य वृद्धि करें।

इस टिप्पणी के बाद नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से ऐसे विधायक पर कार्रवाई करने की मांग की है, साथ ही भाजपा की महिला नेत्री और पूर्व जिला महिला अध्यक्ष मंजरी जैन ने भी पूरे महिला समाज पर अपमान करने के आरोप लगाते हुए माफी मांगे जाने की मांग की है।
रिपोर्ट: ओम प्रकाश जोशी

Leave a Reply

Your email address will not be published.