District Collector
News_Special मध्य प्रदेश

वेतन की समस्या को लेकर सहकारी समिति कर्मचारी संघ ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, चेतावनी दी

विदिशा। सहकारी समिति कर्मचारी संघ (Cooperative Society Employees Union) विदिशा (vidisha) ने जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर (District Collector) कौश्लेन्द्र विक्रम सिंह को जिले की सहकारी समीतियों में कार्यरत करीब 900 कर्मचारियों का वेतन बिना किसी पूर्व सूचना के रोके जाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि वेतन रोके जाने से जिले की सहकारी समितियों में कार्यरत करीब 900 कर्मचारियों के भूखे मरने की नौबत आ चुकी है जिससे समिति कर्मचारियों में रोष व्याप्त है ।

मध्य प्रदेश सहकारी समिति कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र कटारे ने कलेक्टर से तीन दिवस के अंदर समिति कर्मचारियों का वेतन यथावत जारी किए जाने की मांग की है। यदि तीन दिन में वेतन यथावत नहीं किया जाता है तो जिले के 900 कर्मचारी विदिशा में कलम बंद हड़ताल करने को मजबूर होंगे।

ज्ञापन की प्रति सहकारिता उपायुक्त, विदिशा विधायक शशांक भार्गव और सहकारिता नेता अंशुज शर्मा को भी सौंपी गई है। जिलाध्यक्ष राजेंद्र कटारे ने कहा कि प्रशासन को मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द से जल्द समिति कर्मचारियों के वेतन जारी करना चाहिए अन्यथा की स्थिति में समिति कर्मचारी हड़ताल करने के लिए मजबूर होंगे।
रिपोर्ट: ओम प्रकाश जोशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *